Breaking

Monday 13 January 2020

Vashikaran Mantra in Hindi - शक्तिशाली मंत्र - +91-7082455643 -

Vashikaran Mantra in Hindi :-

* 1. दुश्मन के नाश  के लिए शक्तिशाली वशीकरण मंत्र 

अगर आपका कोई दुश्मन है, जिसके कारण आप पूरी तरह से मानसिक और आर्थिक रूप से परेशान रहते है। वहीं अपने दुश्मन का नाश करना चाहते है तो आप नीचे लिखे मंत्र का प्रयोग कर सकते, जोकि दुश्मन का नाश करने के लिए बहुत ही कारगर साबित होता है।
मंत्र :- ओहम हीं क्लीं श्री वाराह-दंताय भैरवायं नमः 

शक्तिशाली वशीकरण मंत्र  नियम 

इस मंत्र का प्रयोग आप शुक्लपक्ष  के मंगलवार या शनिवार तथा पूर्णिमा की रात को दक्षिण दिशा की ओर मुंह करके 1008 बार मंत्रों का जाप करना है। इसके अलावा आप इस मंत्र का किसी त्यौहार के विशेष दिन पर भी जाप कर सकते है। 

* 2. अपना प्यार पाने का शक्तिशाली वशीकरण मंत्र

अगर आप किसी से प्यार करते है और अपने उस प्रेमी से प्रेम विवाह करना चाहते है, जिसमें निरंतर रूकावट आ रही है, या फिर आपका प्रेमी किसी ओर की बाहों में जा रहा है और आपकी बात नहीं मान रहा तो आप ऐसे में नीचे लिखे मंत्र का नियमानुसार जाप करके सिद्ध कर सकते है, और अपने प्रेमी साथी को हमेशा हमेशा के लिए अपनी बाहों में पा सकते है।
मंत्र :- अम हम (प्रेमी का नाम) करूं में वशम 

वशीकरण मंत्र  नियम 

यह मंत्र बहुत ही ष्षक्तिषाली और कारगार है। इस मंत्र का जाप आपको 51 मालाओं के साथ 108  बार करना है, जिसके पष्चात आपको पूर्ण विधिविधान के साथ हवन कर्मकाण्ड करवाकर मंत्रोच्चारण जाप का समापन करना होगा। अगर आप इस मंत्र का सही विधि अनुसार जाप कर समापन करते है तो गारंटी के साथ आपका प्रेमी आपकी बाहों में होगा, वहीं प्रेम विवाह जैसी समस्याएं भी खत्म हो जाएगी।

* 3.  पति को वश में करने का कारगर वशिककरण मंत्र 

अगर आपके पति निरंतर आपके ना चाहते हुए भी आपसे दूर हो रहे है। आपकी बात नहीं मानते और आपके साथ लड़ाई झगड़ा रखते है। इसके अलावा वह आपको भूलकर नजरअंदाज कर बहारी महिलाओं के साथ सपने देखते है, तो अब आपको किसी भी प्रकार से घबराने की जरूरत नहीं है। आप नीचे दिए मंत्र का सही जाप करे, तो आपका पति पूरी तरह से आपके वश में होगा।
मंत्र :- ओहम काम मालिनी थः थः स्वाहा।

वशीकरण मंत्र  नियम 

आपको उपरोक्त मंत्र का 1100 बार जाप करना है, जिसके लिए आपका मुख दक्षिण दिषा में होगा। इसके अलावा आपके माथे पर गाय के पित्त से निकलने वाला पवित्र एवं सुगंधित गोचरण तथा मछली के पित्त को मिलाकर लेप करना होगा। ध्यान रहे यह क्रिया अगर आप सही विधि से करते है तो आपका पति आपसे पूछे बिना पत्ता भी नहीं हिला पाएगा। 

Vashikaran Mantra in Hindi :- आप ज्यादा जानकारी के लिए हमारे गुरूदेव महाराज अजय जी से 
+91-7082455643 निषुल्क परामर्ष ले सकते है, जिनके अनुसार आप अपनी सभी समस्याओं का घर बैठे निवारण कर सकते है।



No comments:

Post a Comment